'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

Apr 8, 2020

यूपी के 15 जिलों के हॉटस्पॉट को पूरी तरह से सील करने के बाद जारी किये गये पास हुये रद्द


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़त कहर को देखते हुए योगी सरकार ने बुधवार को बड़ा फैसला लिया है। योगी सरकार ने उत्तर प्रदेश के 15 जिलों के हॉट स्पॉट इलाकों को 13 अप्रैल तक पूरी तरह सील करने के आदेश दिए हैं। आज रात 12 बजे के बाद लखनऊ, गौतमबुद्ध नगर, गाजियाबाद, आगरा, कानपुर, वाराणसी, शामली, मेरठ, सीतापुर, बरेली, बुलंदशहर, फिरोजाबाद, बस्ती, सहारनपुर और महाराजगंज के जिन इलाकों में कोरोना का मरीज पाए गए हैं वो सील कर दिए जाएंगे।

सरकार ने ट्वीट कर दी जानकारी

यूपी सरकार ने ट्वीट कर जानकारी दी कि प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान जारी किये गये सभी पास निरस्त होंगे और ऐसे में सरकार लोगों की मदद करेगी। ट्वीट में सरकार ने कहा कि सौ प्रतिशत लाॅकडाउन लागू करने का अर्थ है कि जो पास सिविलियन्स को इश्यू किए गए हैं उनको भी इस अवधि में स्थगित किया गया है। इन क्षेत्रों में सिविल सप्लाइज डिपार्टमेंट, मेडिकल सप्लाइज आदि डोरस्टेप उपलब्ध कराई जाएंगी।

मेरठ जिले के अब तक के हॉट स्पॉट

  • मेरठ शहर में हुमायूँ नगर, शास्त्री नगर सेक्टर 13, सराय बहलीम, इस्लामाबाद
  • सिविल लाइन में सूर्यनागर और हरनामदास रोड
  • सरूरपुर में खिवाई
  • फलावदा में महलका
  • सरधना और मवाना कस्बे के का कुछ हिस्सा



    No comments:

    Post Top Ad

    Your Ad Spot

    Pages