'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

Apr 15, 2020

लाॅकडाउन में हो रही थी पेट्रोलिंग, पुलिस ने दबोचे चार शातिर

  • फाईज़ अली सैफी, ई-रेडियो इंडिया
गाज़ियाबाद। कोविड-19(कोरोना वायरस) के संक्रमण को मद्देनज़र रखते देशभर में लाॅकडाउन बराबर जारी है। वही, लोग-बाग भी अपने-अपने चेहरों पर मास्क लगाकर खुद को सैनिटाइजर करते खूब नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं, लोग-बागों ने सामाजिक दूरियां भी बनाई हुई हैं और वह नियमों का पालन करते कहीं ना कहीं दिखाई भी दे रहे हैं। जबकि, कुछ लोग लाॅकडाउन के नियमों की धज्जियां भी उड़ाते नज़र आ रहे हैं, और पुलिस ऐसे लोगों के विरुद्ध समय-समय पर कानूनी कार्रवाई भी कर रही है।

वहीं, दूसरी तरफ अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले शातिर अभियुक्त भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं, और वह पुलिस की आंखों में धूल-झोंक कर मादक पदार्थो की तस्करी करने में सक्रिय है, जोकि पुलिस की सक्रियता के चलते कहीं ना कहीं धर-दबोचे जा रहे हैं।


बता दें कि ऐसे में जनपद एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा लॉकडाउन में भी शातिर अपराधियों की धरपकड़ हेतु पुलिस के विभिन्न अभियान भी बराबर जारी है। इसी दौरान पुलिस भी लोगों को लाॅकडाउन के नियमों का खूब पालन करा रही है तथा जो लोग लाॅकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जा रहा है। पुलिस की ऐसे आपराधिक गतिविधि वाले व्यक्तियों पर बराबर नजर बनी हुई है।

आपको बता दें कि इसी क्रम में जनपद के एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा दिए गए निर्देशों का अनुपालन करते हुए थाना टीला मोड़ पुलिस ने मंगलवार रात्रि थानाक्षेत्र से पेट्रोलिंग के दौरान चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, पुलिस ने इनके पास से 2 किलो 150 ग्राम अवैध गांजा एवं दो अवैध चाकू भी बरामद हुए हैं। वहीं, पुलिस को पकड़े गए अभियुक्तों ने अपना नाम सूरज पुत्र हरी केशव यादव, दूसरे ने रविंद्र पुत्र मोहन, तीसरे ने आदिल पुत्र जफर निवासी थाना टीला मोड़ गाजियाबाद और चौथे ने शिवम पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद बताया है।

थाना टीला मोड़ प्रभारी निरीक्षक चरण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए अभियुक्त शातिर किस्म के अपराधी है, जोकि अवैध गांजा और अवैध चाकू सहित थानाक्षेत्र में सक्रिय थे। जिन्हें, पुलिस ने अपनी सक्रियता के चलते पेट्रोलिंग के दौरान रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पुलिस इनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करके इनको जेल भेज दिया है।


No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages