'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

Apr 30, 2020

एसएसपी ने पुलिसकर्मियों को उपलब्ध कराए बॉडीवार्न कैमरे

  • फाईज़ अली सैफी
गाज़ियाबाद। COVID-19(कोरोना वायरस) के दृष्टिगत रखते हुए लॉकडाउन के सफल क्रियान्वयन हेतु एसएसपी कलानिधि नैथानी के कुशल निर्देशन में जनपद के विभिन्न थानाक्षेत्रों में लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वाले दुपहिया और चौपाइयां वाहन चालकों के विरुद्ध चैकिंग अभियान चलाया गया हैं। वहीं, एसएसपी द्वारा जनपद के मुख्य स्थानों पर चैकिंग में लगे सभी उपनिरीक्षक और ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को बॉडीवार्न कैमरे उपलब्ध कराए गए हैं। गौरतलब है कि जनपद के विभिन्न थानाक्षेत्रों में पुलिसकर्मियों द्वारा बैरियर लगाकर रोड पर आने-जाने वाले वाहनों और उनके चालकों आदि कि सघन चैकिंग की जा रही है।

दरअसल, एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा सभी क्षेत्राधिकारी एवम् थाना प्रभारी समेत ड्यूटी में लगे सभी पुलिसकर्मियों को लाॅकडाउन और सोशल डिस्टैंसिंग का पूर्णरूपेण अनुपालन करवाने एवं लाॅकडाउन का अनुपालन न करने वाले/उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों व बिना मास्क लगाए विचरण करने वाले व्यक्तियों और एक दुपहिया वाहनों पर एक से अधिक व्यक्ति व चौपाइयां वाहनों पर दो से अधिक व्यक्ति होने पर उनके विरुद्ध सख्त से सख्त वैधानिक कार्यवाही करने हेतु निर्देश दिए गए हैं।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages