'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

Apr 12, 2020

लाॅकडाउन में पकड़े गए दो शातिर चोर, चोरी का मोबाइल फोन व चेक बुक बरामद


  • फाईज़ अली सैफी | ई-रेडियो इंडिया

गाज़ियाबाद। लाॅकडाउन/जनता कर्फ्यू के अंतर्गत भी एसएसपी कलानिधि नैथानी और एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा के आदेश अनुसार शातिर अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाना कोतवाली पुलिस को उस समय महत्वपूर्ण सफलता हाथ लगी, जब पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस को इसके पास से चोरी का एक मोबाइल फोन व एक चेक बुक भी बरामद हुई हैं।
आपको बताते चलें कि थाना कोतवाली पुलिस शनिवार देर रात्रि अपने थानाक्षेत्र में सक्रिय थी कि तभी पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि नए बस अड्डे मेट्रो स्टेशन के पास दो पेशेवर अपराधी खड़े हुए हैं, तो पुलिस ने मुखबिर कि सूचना पर तत्काल शातिर अपराधियों की घेराबंदी कर दी है और उन्हें कुछ ही समय में मौके पर ही दबोच लिया हैं। जिनके पास से पुलिस को चोरी का एक मोबाइल फोन(विवो कंपनी) और चोरी की हुई एक चेक बुक चेक भी बरामद हुई है, जोकि केनरा बैंक की है।
पुलिस को पकड़े गए शातिर अभियुक्तों ने अपना नाम अजय कुमार पुत्र जुगेश कुमार और दूसरे ने आकाश कुमार पुत्र विनोद कुमार निवासी थाना सिहानी गेट गाजियाबाद बताया है। इतना ही नहीं, पुलिस के मुताबिक अभियुक्त गणों ने पूछताछ में बताया कि वह अपने महिला साथी अभियुक्ता की मदद से यात्री बनकर वाहनों को पहले तो रुकवा लिया करते हैं, और फिर रोके गए वाहनों में बैठकर मोबाइल फोन, पर्स आदि कीमती सामान चोरी कर लिया करते हैं, और उस चोरी के माल को अनजान लोगों को बेचकर अपनी जीविका चलाया करते हैं।


थाना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विष्णु कोशिक ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है, जोकि जालसाजी से चलते-फिरते वाहनों में बैठ जाया करते हैं, और फिर उन वाहनों में चोरी जैसी की घटनाओं को अंजाम दे दिया करते हैं तथा रफूचक्कर हो जाया करते हैं। पुलिस ने इनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करके इनको जेल भेज दिया है।


No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages