'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

Apr 18, 2020

लॉकडाउन के खिलाफ दिया बयान तो गाजियाबद पुलिस ने मोबाइल समेत उठाया

लाॅकडाउन में प्रधानमंत्री और सरकार के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करते हुए कि थी आरोपी ने वीडियो वायरल
  • फाईज़ अली सैफी, ई-रेडियो इंडिया
गाज़ियाबाद। कोविड-19(कोरोना वायरस) के संक्रमण पर विराम लगाने हेतु सरकार द्वारा लगाए गए लाॅकडाउन/जनता कर्फ्यू के अंतर्गत भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी करते हुए एक वीडियो वायरल कर दी गई थी।
पुलिस द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्त असलम उर्फ भूरा पुत्र मो- कुरेशी निवासी थाना ट्रॉनिका सिटी गाजियाबाद ने अपने मोबाइल फोन (विवो कंपनी) से भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवम् भाजपा सरकार के विरुद्ध अभद्र टिप्पणी एवं जाति विशेष समुदाय को एकत्रित करने की अपील करते हुए वीडियो एक वायरल कर दी थी। इतना ही नहीं, पुलिस के अनुसार आरोपी ने वायरल वीडियो में कोरोना वायरस जैसी महामारी के माहौल में शांति व्यवस्था भंग करने की अपील भी की थी तथा लाॅकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने को लेकर विशेष समाज के लोगों को भड़काने का भी कार्य किया था और उनसे सड़क पर उतर जाने की भी अपील की थी।
थाना ट्रॉनिका सिटी प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है, जिसने लाॅकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए देश के प्रधानमंत्री और भाजपा सरकार के विरुद्ध टिया-टिप्पणी करते हुए वीडियो वायरल की थी। पुलिस ने इसके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके इसको जेल भेज दिया है।





No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages