'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

Apr 29, 2020

प्रियंका गांधी के ट्विटर वॉर के बाद अब मेरठ कांग्रेस कमेटी ने की ये मांग

  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया
मेरठ। उत्तर प्रदेश में अपराध लगातार चरम सीमा पर है, जबकि कोरोना वायरस जैसी गंभीर बीमारी के बाद भी उत्तर प्रदेश में लगातार क्राइम बढ़ता जा रहा है, जिसे लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने ट्यूटर व फेसबुक के माध्यम से अपनी चिंता जतायी है, बढ़ते अपराधों लेकर उन्होंने कहा है अप्रैल के पहले 15 दिनों में ही उप्र में लगभग सौ लोगों की हत्या हो गई। तीन दिन पहले एटा में पचौरी (ब्राह्मण) परिवार के 5 लोगों के शव संदिग्ध परिस्थितियों में पाए गए। घटना के तीन दिन बाद भी कोई नहीं जानता उनके साथ क्या हुआ, उनकी हत्या क्यो की गई है। 

उन्होंने अपने बयान में आज बुलंदशहर में एक मंदिर में सो रहे दो साधुओं को भी बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया।

ऐसे जघन्य अपराधों की गहराई से जाँच होनी चाहिए और इस समय किसी को भी इस मामले का राजनीतिकरण नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा इस कि भी निष्पक्ष जाँच करके पूरा सच प्रदेश के समक्ष सरकार को लाना चाहिए। यह सरकार की ज़िम्मेदारी भी है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष प्रभारी पश्चिम उत्तर प्रदेश,पूर्व विधायक पंकज मलिक ने भी बुलंदशहर में हुई साधुओं की हत्या को लेकर दुख जताया है। और सरकार से माँग की है जल्द से जल्द इस हत्या का ख़ुलासा कर अपराधियों को पकड़ा जाए,मेरठ में हुई गत दिनों हुई घटनाओं पर भी उन्होंने दुख जताते हुऐ कहा कि प्रदेश में लगातार क्राइम बढ़ना सरकार की विफलता दर्शाता है।

मेरठ जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अवनीश काजला ने कहा है कि अपराधी बेलगाम हो रहे है। प्रदेश में बढ़ते अपराधों पर सरकार अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है। लोक डाउन के बाद भी घटनाओं का बढ़ना गम्भीर चिंता का विषय है।


No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages