'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

Apr 9, 2020

Ghaziabad Latest News: हत्या के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार, खून से सना पत्थर व साफी बरामद

  • फाईज़ अली सैफी | eradioIndia
गाज़ियाबाद। मुरादनगर थानाक्षेत्र के ग्राम पुरपुरसी से अपने घर से रहस्यमय तरीके से गायब हुए किशोर को पुलिस ने अपनी सक्रियता के चलते ढूंढ निकाला है। इतना ही नहीं, पुलिस ने हत्या का प्रयास करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से खून से सना पत्थर व साफी भी बरामद कर ली है। आपको बताते चलें कि गत् 3 अप्रैल कि सुबह ग्राम पुरपुरसी निवासी एक 13 वर्षीय किशोर प्रिंस पुत्र सोनू अपने घर से अचानक रहस्यमई परिस्थितियों में गायब हो गया था। जिसको काफी ढूंढने के बाद किशोर के परिजनों ने अपने बच्चे की गुमशुदगी थाना मुरादनगर में दर्ज कराई थी।

गौरतलब है कि पुलिस ने किशोर की गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। जिसके चलते पुलिस ने किशोर प्रिंस को ऑर्डिनेंस फैक्ट्री की बाउंड्री के पास गंगनहर झाड़ियों के पास किनारे से घायल अवस्था में बरामद कर लिया। इतना ही नहीं, पुलिस ने घायल किशोर को इलाज हेतु स्थानीय अस्पताल के बाद जिला संयुक्त अस्पताल संजय नगर गाज़ियाबाद भर्ती करा दिया था। जहां, उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है।
आपको बता दें कि पुलिस ने घायल प्रिंस के मामा(वादी) अंकुर पुत्र अशोक निवासी ग्राम सैतली मुरादनगर की ओर से मिली तहरीर के अनुसार मुकदमा दर्ज कर लिया था और मामले की जांच शुरू कर दी थी। बता दें कि पुलिस को जांच में पता पड़ा कि ग्राम पुरपुरसी का रहने वाला जीतू उर्फ जितेंद्र पुत्र राजे उस दिन प्रिंस को अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर बहाने से जंगल में ले गया था। जहां, अभियुक्त जीतू उर्फ जितेंद्र ने अपने गांववासी किशोर प्रिंस पर जान से मारने की नियत से पहले तो पत्थर से सर पर हमला किया था और फिर गले में साफी से फंदा लगाकर फांसी लगाने का भी प्रयास किया था।

दरअसल, अभियुक्त जीतू उर्फ जितेंद्र घायल प्रिंस को मरा समझकर छोड़कर वहां से फरार हो गया था। जिसके उपरांत थाना मुरादनगर पुलिस ने अपनी सक्रियता के चलते अभियुक्त जीतू उर्फ जितेंद्र को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं, पुलिस को पकड़े गए अभियुक्त जीतू उर्फ जितेंद्र ने पूछताछ में बताया कि वह प्रिंस के घर चोरी-छिपे आया जाया करता था। जिसका प्रिंस और उसके परिजन विरोध किया करते थे। अभियुक्त ने बताया कि जिस दिन वह उसे अपने साथ मोटरसाइकिल पर बैठाकर लेकर आया था, उससे कुछ दिन उसका प्रिंस से घर आने जाने को लेकर झगड़ा हो गया था। इतना ही नहीं, अभियुक्त ने बताया कि उन दोनों के बीच बहुत गाली-गलौज भी हुई थी, तभी से अभियुक्त प्रिंस से रंजिश रखते हुए उसे जालसाजी से अपने साथ जंगल यह कहकर ले गया था कि बांस काटने चल रहें हैं, और फिर अभियुक्त प्रिंस को इस बहाने से ले गया था और फिर उसे एकांत में ले जाकर जान से मारने की नियत से पहले तो उसके सर पर धोखे से पत्थर से हमला किया और फिर उसके गले में साफी का फंदा डालकर उसे जान से मारने का प्रयास किया। बता दें कि अभियुक्त जीतू उर्फ जितेंद्र प्रिंस को मृत अवस्था में जंगल में छोड़कर फरार हुआ था और इस बात का जिक्र उसने गांव में किसी से नहीं किया था।

थाना मुरादनगर प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़ा गया अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है, जोकि अपने ही गांव वासियों किशोर प्रिंस से रंजिश रखते हुए उसे धोखे से उसे अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर जंगल ले गया था, और वहां, उसपर जान से मारने की नियत से पहले तो हमला किया और फिर उसके गले में साफी का फंदा डालकर उसे जान से मार देने का प्रयास किया था। जिसको मद्देनज़र रखते पुलिस ने हत्या का प्रयास करने वाले अभियुक्त को ढूंढ निकाला हैं और उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करके उसको जेल भी भेज दिया है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages