'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

May 8, 2020

पुलिस ने मात्र 6 घंटों के भीतर पकड़ लिया एक हत्यारोपी, दो फरार

सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मारकर की गई थी महिला की सनसनीखेज हत्या।
  • फाईज़ अली सैफी, ई-रेडियो इंडिया
गाज़ियाबाद। कविनगर थानाक्षेत्र में एक महिला की सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मारकर निर्मम हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। जिसकी जानकारी पुलिस को होते ही उसने मात्र 6 घंटों के भीतर एक हत्यारोपी को तत्काल पकड़ लिया है। जबकि, दो हत्यारोपी फरार हो गए हैं। पुलिस ने पकड़े गए हत्यारोपी के पास से हत्याकांड में प्रयुक्त तमंचा, कारतूस और खोखा भी बरामद कर लिया है।

आपको बताते चलें कि बृहस्पतिवार सुबह जैसे ही वादी सचिन पुत्र रणवीर सिंह निवासी थाना कविनगर ने अपने थाने कविनगर में एक लिखित तहरीर देते हुए पुलिस को बताया कि उसकी मां की सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई है। गौरतलब है कि वादी सचिन ने इस हत्याकांड का हत्यारोपी अपने फूफा विनोद पुत्र राजेंद्र कुमार निवासी थाना उपरोक्त को बताते हुए एक और अन्य व्यक्ति के विरुद्ध तहरीर देते हुए आरोप लगाया था।
आपको बता दें कि थाना कविनगर प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद असलम को जैसे ही इस हत्याकांड की जानकारी हुई तो उन्होंने तत्काल जांच कर मुकदमा दर्ज करते हुए मात्र 6 घंटों के भीतर तत्काल एक हत्यारोपी को पकड़ लिया और उसके पास से हत्याकांड में प्रयुक्त तमंचा कारतूस और खोखा भी बरामद कर लिया हैं। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में पकड़े गए आरोपी शैलेश पुत्र नेमचंद्र निवासी थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद ने बताया कि इस हत्याकांड में उसका साथी विनोद और सूरज भी शामिल था। इतना ही नहीं, आरोपी ने बताया कि उसके साथी विनोद और उसके रिश्तेदार मृतका महिला का अवैध संबंध था और दोनों में पैसों का भी लेन-देन था।

थाना कविनगर प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद असलम ने जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए आरोपी शैलेंद्र ने बताया कि इस हत्याकांड को उसी के साथी विनोद के कहने पर अंजाम दिया गया है। वहीं, पुलिस ने इसके विरुद्ध कानूनी-कार्रवाई करके इसको जेल भेज दिया है, और अन्य फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि हत्याकांड के उपरांत आरोपियों को तत्काल पकड़ने वाली टीम में थाना प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद असलम, उपनिरीक्षक मोहम्मद जफर, अरुण मिश्रा, वरिष्ठ सिपाही जयप्रकाश गौतम, सिपाही योगेश कुमार, सुभाष और सिपाही सुनील मौजूद रहे हैं।


No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages