'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

May 10, 2020

मैकेंजी फॉय ने की किएरा नाइटली की प्रशंसा

Mackenzie Foy | POPSUGAR Entertainment

लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री मैकेंजी फॉय ने ‘द नटक्रैकर एंड द फोर रियाल्म्स’ में अपनी सह-कलाकार किएरा नाइटली में अपनी एक दोस्त को पाया। उनका कहना है कि वह एक बहुत अच्छी और जमीन से जुड़ी हुई इंसान हैं। फॉय ने कहा, “किएरा गजब की हैं। मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया। वह बेहद अच्छी और जमीन से जुड़ी हुई इंसान हैं।

आप उनसे वाकई में किसी भी चीज पर बात कर सकते हैं। वह एक दोस्त की तरह आपकी बातों को ध्यान से सुनती हैं। किएरा के साथ काम करने का उनका सबसे पसंदीदा लम्हा कौन सा रहा? इस पर फॉय ने कहा, “मुझे नहीं पता। हमने साथ में काफी सारा वक्त बिताया, लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि जब हम आराम से सेट पर बैठकर बेतुकी बातें करते थे, वह पल अच्छा रहा। उन्हें जानना वास्तव में बेहद मजेदार रहा।

यह ईटीए हॉफमैन द्वारा लिखित शॉट स्टोरी ‘द नटक्रैकर एंड द माउस किंग’ और मारियस पेटिपा व प्यॉतर इल्यिच चैकोव्स्की के नृत्यनाटक ‘द नटक्रैकर’ पर आधारित है। यह एक लड़की की कहानी है, जिसे अपनी बीमार मां से तोहफे में एक बंद अंडा मिलता है और फिर इस अंडे की चाबी पाने के लिए उसके जादुई सफर को दशार्या गया है। ‘द नटक्रैकर एंड द फोर रियाल्म्स’ को भारत में 10 मई को स्टार मूवीज पर प्रसारित किया जाएगा।


No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages