'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

Apr 5, 2020

मुस्लिम धर्म पर वीडियो बनाकर उगला जहर, शातिर को पुलिस ने दबोचा

  • फाईज़ अली सैफी | eradioIndia
गाज़ियाबाद। COVID-19 (कोरोना वायरस) को मद्देनज़र रखते देशभर में लाॅकडाउन/जनता कर्फ्यू जारी है। इतना ही नहीं, लोग-बाग लाॅकडाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग लाॅकडाउन के नियमों का उल्लंघन भी करते नज़र आ रहे हैं और बेवजह सड़कों पर घूम रहे हैं। जिनके विरुद्ध सरकार और पुलिस-प्रशासन भी कड़ी कार्रवाई करता नज़र आ रहा है। गौरतलब है कि पुलिस-प्रशासन ने अब ड्रोन कैमरों से भी लोग-बागों पर कड़ी निगरानी रखनी शुरू कर दी है।


आपको बता दें कि मुरादनगर थानाक्षेत्र कि काॅलोनी में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें एक व्यक्ति ने मुस्लिम धर्म के विरुद्ध टिया-टिप्पणी करते हुए पहले तो एक वीडियो रिकॉर्ड की और फिर उस वीडियो को सोशल नेटवर्किग साइड पर वायरल भी कर दिया। बता दें कि जैसे ही पुलिस के सामने यह मामला आया तो पुलिस ने मुस्लिम धर्म के विरुद्ध जहर उगलने वाले व्यक्ति को कुछ ही समय में गिरफ्तार कर लिया और उसे थाने ले आई। वहीं, पुलिस को पकड़े गए शातिर अभियुक्त ने अपना नाम अक्षय पुत्र रामपाल निवासी थाना मुरादनगर गाजियाबाद बताया है।



दरअसल, भारत के कई राज्यों में COVID-19 (कोरोना वायरस) जैसे-जैसे अपने पैर पसार रहा है और लोगों को संक्रमित कर रहा है, तो वहीं डॉक्टरों की टीम भी इस वायरस के संक्रमण पर विराम लगाने के लिए जगह-जगह घूम रही है और उनका चेकअप कर रही है, इसी क्रम में कई अलग-अलग जगहों पर डॉक्टरों के साथ बदसलूकी और उनके साथ मारपीट करने का प्रयास करने का मामला भी सामने आया है। जिसमें, मुस्लिम समाज के कुछ लोग प्रकाश में आ रहे हैं, जिन्हें इस तरह के लोग टारगेट कर रहे हैं और इससे अन्य मुस्लिम समुदाय के लोगों को भी परेशानी हो रही है। हालांकि, पुलिस ने पकड़े गए शातिर अभियुक्त अक्षय के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करके उसको जेल भेज दिया है।


No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages