'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

Apr 5, 2020

नशीले पाउडर की बिक्री करने वाला शातिर अभियुक्त गिरफ्तार, अल्प्राजोलम बरामद

  • फाईज़ अली सैफी | eradioIndia
गाज़ियाबाद। एसएसपी कलानिधि नैथानी और एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन के आदेश अनुसार लाॅकडाउन/जनता कर्फ्यू में भी शातिर अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत थाना मुरादनगर पुलिस को उस समय महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त हुई, जब पुलिस ने बृहस्पतिवार दोपहर अपनी सक्रियता के चलते सहबिस्वा बस्ती के पास से नशीले पाउडर की बिक्री करने वाले एक शातिर अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। पुलिस को इसके पास से 220 ग्राम नशीला पाउडर(अल्प्राजोलम) बरामद हुआ है। वहीं, पुलिस को पकड़े गए शातिर अभियुक्त ने अपना नाम अमजद उर्फ मोगली पुत्र फारुख निवासी थाना मुरादनगर गाजियाबाद बताया है, जोकि एक विकलांग है।


दरअसल, पूछताछ में पकड़े गए अभियुक्त अमजद उर्फ मोगली ने बताया कि वह पहले तो नशे की गोलियां(अल्प्राजोलम) सेटिंग से खरीदता है, और फिर उन गोलियों को पीसकर उनका पाउडर बना लिया करता है। गौरतलब है कि शातिर अभियुक्त नशीली गोलियों से तैयार किया गया पाउडर के छोटे-छोटे पैकेट बनाया करता है, और फिर नशे का सेवन करने वाले नशेड़ीयों अच्छे दामों पर बेच दिया करता है। थाना मुरादनगर प्रभारी निरीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि अभियुक्त अमजद उर्फ मोगली के विरुद्ध आधा दर्जन के करीब मुकदमें एनडीपीएस एक्ट के ही दर्ज हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने बताया कि चामुंडा चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक दिनेश कुमार एवं उनकी टीम के वरिष्ठ सिपाही दुष्यंत सिंह और सिपाही राघवेंद्र सिंह ने अभियुक्त अमजद उर्फ मोगली को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह नशीले पाउडर की बिक्री को लेकर थानाक्षेत्र में सक्रिय था। पुलिस ने इसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करके इसको जेल भेज दिया है।


No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages