'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

May 1, 2020

प्रमुख सचिव, पुलिस महानिरीक्षक, डीएम व एसएसपी ने किया गाजियाबाद के विभिन्न क्षेत्रों व कम्युनिटी किचन का निरीक्षण

  • फाईज़ अली सैफी, ई-रेडियो इंडिया
गाज़ियाबाद। COVID-19(कोरोना वायरस) के मद्देनज़र लॉकडाउन के सफल क्रियान्वयन एवम् कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए सुधीर गर्ग(प्रमुख सचिव, वन पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग उत्तर प्रदेश शासन) एवम् पुलिस महानिरीक्षक प्रवीण कुमार एवं डीएम अजय शंकर पांडे व वरिष्ठ एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा जनपद के विभिन्न थानाक्षेत्रों में भ्रमण कर लाॅकडाउन की स्थिति, हॉटस्पॉट, आइसोलेशन केन्द्रों, कम्युनिटी किचिन व सन्तोष अस्पताल आदि का निरीक्षण करते हुए जायजा लिया गया। इस दौरान एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन समेत समस्त संबंधित क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारी भी मौजूद रहे।
गौरतलब है कि जनपद में बनाए गए विभिन्न आइसोलेशन सैंटरो, हॉटस्पॉट केंद्र, विभिन्न बाजारों एवम् कम्युनिटी किचिन में भ्रमण करते हुए लाॅकडाउन की स्थिति तथा कोरोना से उत्पन्न होने वाली किसी भी समस्या से निपटने के लिए संतोष अस्पताल में तैयारियों का जायजा भी लिया गया।
वहीं, मौके पर मौजूद मिले लोगों से वार्ता कर उनकी समस्याओं के बारे में जाना तथा जनपद में बनाए गए सभी हॉटस्पॉट व अन्य क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को हर संभव मदद पहुंचाने के लिए सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया गया, इतना ही नहीं आमजन की दैनिक आवश्यकताओं का विशेष ध्यान रखने के लिए भी कहा गया।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages