'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

May 1, 2020

इमरजेंसी सेवा व ओपीडी संचालन के लिये नोडल अधिकारी सुधीर गर्ग ने आईएमए पदाधिकारियों के साथ की बैठक

  • फाईज़ अली सैफी, ई-रेडियो इंडिया
गाज़ियाबाद। वर्तमान में कोविड-19 वैश्विक महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जनपद में संचालित हो रहे लाॅकडाउन के दौरान आम नागरिकों को सरलता के साथ व्यवस्था सेवाएं उपलब्ध होती रहे। इस उद्देश्य से आज कोविड-19 के नोडल अधिकारी एवं मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश शासन सुधीर गर्ग के द्वारा कलेक्ट्रेट के सभागार में जिला-प्रशासन, पुलिस, व्यवस्थाएं विभाग एवं आईएमए के सदस्यों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई हैं। इस अवसर पर नोडल अधिकारी सुधीर गर्ग के द्वारा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया गया कि जनपद में सभी चिकित्सालय में इमरजेंसी सेवा एवं इमरजेंसी ओपीडी निरंतर रूप से संचालित रहे, ताकि आम नागरिकों को सरलता के साथ स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध होती रहे। 
नोडल अधिकारी द्वारा बैठक में आईएमए के सदस्यों से उनकी समस्याओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त की गई हैं। नोडल अधिकारी के द्वारा इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को इस संबंध में आवश्यक दिशा-निर्देश प्रदान किए गए। बैठक के उपरांत स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा आईएमए के सदस्यों को कोविड-19 वैश्विक महामारी के संबंध में प्रतिक्षण भी प्रदान किया गया, ताकि सभी चिकित्सालय में इमरजेंसी सेवाओं के संचालन एवं इमरजेंसी ओपीडी के दौरान कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से सभी चिकित्सालय में आवश्यक कार्यवाही सुरक्षित करते हुए जनसामान्य को अनवरत रूप से स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध होती रहे। इस अवसर पर आईजी पुलिस मेरठ जोन प्रवीण कुमार, डीएम अजय शंकर पांडे, एसएसपी कलानिधि नैथानी, मुख्य विकास अधिकारी अस्मिता लाल तथा अन्य संबंधित अधिकारियों के द्वारा भाग लिया गया हैं।

Live14: मजदूर दिवस || ब्रिटेन में भारत की बड़ी जीत || ट्रम्प नही छोड़ेंगे चीन को

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages