'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

May 10, 2020

गाजियाबाद में पुलिस की सख्ती से घरों में कैद हुये लोग, बस्तियां सन्नाटे में तब्दील


बॉर्डर एरियों, संवेदनशील क्षेत्रों, मुख्य मार्ग चौराहे, हॉटस्पॉट/क्वॉरेंटाइन सेंटर एवं रेलवे ट्रैक आदि स्थानों पर बैरियर लगाकर सख्ती से की जा रही चेकिंग।
  • फाईज़ अली सैफी, ई-रेडियो इंडिया
गाज़ियाबाद। COVID-19(कोरोनावायरस) के दृष्टिगत लॉकडाउन के सफल क्रियान्वयन एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशानुसार जनपद में लाॅकडाउन का सख्ती से पालन करने एवम् कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के दृष्टिगत रखते बॉर्डर एरियों, संवेदनशील क्षेत्रों, मुख्य मार्ग चौराहे, हॉटस्पॉट/क्वॉरेंटाइन सेंटर एवं रेलवे ट्रैक आदि स्थानों पर बैरियर लगाकर सख्ती के साथ चेकिंग की जा रही है।

वहीं, एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा समस्त क्षेत्राधिकारीयों एवम् थाना प्रभारियों को शासन के आदेशानुसार आवश्यक वस्तुओं एवं सेवाओं में उपलब्ध कराई गई रियायत को नियमानुसार कड़ाई से अनुपालन कराने, आवश्यक सेवाओं के वाहन/व्यक्तियों को बिना किसी परेशानी के आवाजाही सुनिश्चित करने व किसी भी दशा में अनावश्यक रूप से विचरण करने वाले व्यक्तियों की आवाजाही पर रोक लगाने, लॉकडाउन में सोशल डिस्टेसिंग का सख्ती से पालन कराने व उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध सख्त वैधानिक कार्यवाही करने के साथ साथ ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों को ड्यूटी के दौरान खुद के बचाव हेतु आवश्यक रूप से मास्क, सैनिटाइजर इस्तेमाल करने और लगातार साबुन से हाथ धोने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के संबंध में निर्देशित किया गया हैं।

गौरतलब है कि कोरोना के दृष्टिगत रखते लॉकडाउन के सफल क्रियान्वयन एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा जनपद में लाॅकडाउन का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों, व्यक्तियों को जनपद पुलिस द्वारा येलो और रेड कार्ड जारी करने हेतु निर्देशित किया गया था। इसी क्रम में जनपद गाजियाबाद में कुल 224 येलो कार्ड जारी किए गए हैं। इतना ही नहीं, एसएसपी द्वारा समस्त क्षेत्राधिकारी एवं थाना प्रभारियों को लगातार यह अभियान बराबर जारी रखने के निर्देश दिए हैं।



No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages