'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

May 9, 2020

गाजियाबाद: DM व SSP ने किया विभिन्न क्षेत्रों का दौरा, हॉटस्पॉट का किया निरीक्षण

  • फाईज़ अली सैफी, ई-रेडियो इंडिया
गाज़ियाबाद। COVID-19(कोरोना वायरस) के मद्देनज़र लॉकडाउन के सफल क्रियान्वयन डीएम अजय शंकर पांडे और एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा जनपद के विभिन्न थानाक्षेत्रों, नोएडा/दिल्ली बाॅर्डरो के एरियो व विभिन्न हाॅटस्पाट में भ्रमण करते हुए लाॅकडाउन की स्थिति का जायजा लिया गया।
आपको बता दें कि विभिन्न थानाक्षेत्रों के हाॅटस्पाट इलाकों में जाकर स्थिति का जायजा लेते हुए डीएम और एसएसपी ने बाहर मौजूद मिले लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखने एवं मास्क आवश्यक रूप से लगाने व ग्लब्स यूज़ करने को लेकर अपील की है। इतना ही नहीं, उन्होंने लाॅकडाउन में लोगों को हो रही परेशानियों के बारे में भी जानकारी की हैं।
एसएसपी द्वारा समस्त क्षेत्राधिकारीयों व थाना प्रभारीयों समेत अन्य पुलिसकर्मियों को जनपद के विभिन्न संवेदनशील क्षेत्रों में निरंतर फ्लैग मार्च/पैदल मार्च करने एवं किसी भी दशा में अनावश्यक रूप से पैदल चलने वाले व्यक्तियों, पैदल रिक्शा व साइकिल पर चलने वाले व्यक्तियों की आवाजाही पर रोक लगाने के लिए दिशा-निर्देश दिए हैं। इसके अलावा यदि कोई व्यक्ति लाॅकडाउन के नियमों का उल्लंघन करता पाए गए तो उनके विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages