Apr 24, 2010

=> झूंठा समाचार

नमस्कार ,


ये आकाशबानी का निराधार केंद्र है! अब आप "बिबाद चाँद" से आधारहीन खबरें सुनिए......................

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में कल तड़के भयंकर तूफ़ान आ जाने से तहलका मचा हुआ है, पेड़ की पत्तियों से दबकर लगभग तीस लोंगो की मौत और बीस के घायल होने की खबर है! मृतकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि घायलों के अंतिम संस्कार को उनके परिजनों को सौप दिया गया है!
मेरठ के शास्त्री नगर इलाके में स्थित एक दुकान पर चाय पी रहे तीन लोंगो की कुल्ल्हड़  में ही गिर जाने से मौत हो गयी है जिससे पुलिश मोहकमे में हडकंप मचा हुआ है! गोताखोर पिचले पाँच घंटे से कुल्ल्हड़ में घुसे हुए हैं मगर अभी तक लाशों का अता-पता नहीं चल सका है!

बनारस  के मुर्दाघाट से कल अचानक आठ मुर्दों के लापता हो जाने से पूरे प्रदेश में रेड-अलर्ट जारी कर दिया गया है! पुलिस ने पाँच मुर्दों को गोवा के एक रेस्टोरेंट से गिरफ्तार कर लिया है जो वहां अपने पूर्वजों से मिलाने गए थे जबकि अन्य तीन का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल सका है!

उधर "बिस्व कुत्ता सम्मलेन" अगले महीने की 35 तारीख को अमेरिका में होना सुनिश्चित हुआ है! इतिहास में यह अब तक का अनोखा और  इकलौता सम्मलेन है जिसका प्रतिनिधित्व  भारतीय आवारा कुत्ते करेंगे! इस सम्मलेन में जगत के कोने-कोने से कुत्ते आयेंगे और अपनी-अपनी समस्यायों पर चर्चा करेंगे!

आज "बिश्वा चूतिया" दिवस है, जिसका जलशा पूरे संसार में हर्षो-उल्लाश के साथ मनाया जा रहा है! भारत के बिभिन्न प्रदेशो में लोग बड़े ही निकम्मेपन और बेहूदगी के साथ इस दिवश का आनंद उठा रहे हैं!

अभी-अभी समाचार मिला है की दिल्ली के कल्यानपुरी इलाके में सिटी बस के मच्छरों से टकरा जाने से दो दर्ज़न आदमी घायल हो गए हैं, प्रत्यक्ष-दर्शियों के मुताबित टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बस के परखच्चे उड़ गए जबकि मच्छरों को खरोंच तक नहीं आया है! मुख्यमंत्री श्रीमती शीला दीक्षित ने घायलों को 75 -75  रूपये के मदद की घोसणा की है तथा घटना के सी.बी.आई. से जाँच के आदेश दिए हैं!

ये समाचार आप फोन पार भी सुन सकते हैं हमारा नम्बर है 9  2 11 , UP से बाहर के लोग हमारा कोड 420 लगाना न भूलें, इसके अलावा अधिक जानकारी के लिए  log  on   करें  http://www.trinathm.blogspot.कॉम/



.

No comments: