May 18, 2015

=> ​​सितम भी सहना दुआ भी देना वो बेबसी का गया जमाना...


मॉय सिटी इंफो पत्रिका के कार्यक्रम में मचा धमाल, खूब की मस्ती

त्रिनाथ मिश्र के मंच संचालन से गूंज उठा हॉल, सदस्यों ने दी बधाई

मेरठ। यूनिवर्सिर्टी रोड स्थित होटल वेलकम आलिव्ज में 'मॉय सिटी इंफोÓ पत्रिका के  सदस्यों के सम्मान समारोह एवं 'गेट टू गेदर'
का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि समाजसेविका मंजू जैन ने पत्रिका के प्रयासों को सराहते हुए समाज के प्रति एक सकारात्मक प्रयास बताया और उन्होंने अपने अनुभवों से इस पत्रिका को और भी आगे ले जाने की बात कही। विशिष्ट अतिथि व्यूटी एक्सपर्ट नीलम सिंह एवं नेहा सिंह ने अपने वक्तव्य में बताया कि 'मॉय सिटी इंफो' पत्रिका न केवल समाज की बल्कि पूरे शहर की आवाज बनकर उठेगी और आने वाले समय में यह पत्रिका जानकारी एवं सामाग्री के लिहाज से भी बेहतरी की तरफ अग्रसर होगी।
कार्यक्रम की अध्यक्षता पत्रिका की संरक्षिका पूनम सैनी ने की और उन्होंने अपने वक्तव्य में बताया कि यह पत्रिका ललित सैनी के संपादन में नई उंचाइयों को प्राप्त करेगी और एक नई दिशा प्रदान करने का भी कार्य करेगी। इस दौरान ओम वक्र्स डांस एकेडमी की असिस्टेंट डायरेक्टर ज्योतिका विजय ने सभी अतिथियों को मोंमेंटों देकर सम्मानित किया और मंच पर आसीन कराया।
              कार्यक्रम के दौरान दिल्ली से आए पत्रकार नितिन द्विवेदी और उत्तराखण्ड से पधारे आरके शर्मा व अंजू सैनी ने पत्रिका के कंटेंट और गुंणवत्ता की तारीफ करते हुए कुशल प्रकाशन पर हर्षित हो पत्रिका को सहयोग करने की बात कही। इस दौरान सैकड़ों की सेख्या में पत्रिका के सदस्यों ने शिरकत की और अपने अनुभव का बेहतरीन और अनोखा बताया।
              इस दौरान पत्रकारिता एवं लेखन क्षेत्र में योगदान देने वाले पत्रकारों एवं समाजसेवियों को भी सम्मानित किया गया। कवि एवं पत्रकार संतोष त्रिपाठी, लियाकत मंसूरी, वरूण शर्मा, विजय मिश्र, नितिन द्विवेदी, सहजाद खान अािद के कार्यों को देखते हुए सम्मानित किया गया।
               'मॉय सिटी इंफो' पत्रिका के संपादक ललित सैनी ने सभी को धन्यवाद एवं कार्यक्रम में समय से पहुंचने पर आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन त्रिनाथ मिश्र ने किया और संयोजन ओम वक्र्स डांस एकेडमी के डॉयरेक्टर पंकज वर्मा ने किया। 
कार्यक्रम में पियूष वशिष्ठ, अनुराग, अम्बुज रस्तोगी, सचिन शर्मा(हापुड़), शिखा गुप्ता, कुशल अग्रवाल, कु. पायल कश्यप, बबिता नागपाल, पदमराज सैनी, विनोद शर्मा आदि उपस्थित रहे। 

No comments: