'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEitYaYpTPVqSRjkHdQQ30vpKI4Tkb2uhaPPpRa2iz3yqOvFNx0PyfRqYxXi_SO2XK0GgZ9EjuSlEcmn4KZBXtuVL_TuVL0Wa8z7eEogoam3byD0li-y-Bwvn9o2NuesTPgZ_jBFWD2k0t4/s1600/banner-twitter.jpg

Apr 30, 2020

गजब, खुद ही बढ़वा ली गन्ना आपूर्ति की मात्रा, अब भुगतान को भटक रहा

Sugar tycoon arrested for Rs 88.5 crore bank fraud - DTNext.in

  • संवाददाता, ई-रेडियो इंडिया

बिजनौर। गन्ना किसानों को लेकर कई तरह की खबरें आपने देखी व सुनी होंगी लेकिन यह एक अलग प्रकार की खबर है। सूत्रों के अनुसार जनपद बिजनौर में कम्प्यूटर में हेर-फेर कर अपने आपूर्ति की सीमा बढ़ाने का एक मामला प्रकाश में आया है।
दरअसल अंशू देवी पत्नी रामेंद्र सिंह ग्राम बागड़पुर ने अपने कृषक खाते में सामान्य आपूर्ति की जगह भ्रष्टाचार व जालसाजी के जरिये आपूर्ति की मात्रा न जाने कैसे बढ़वा ली। जब इसकी जांच की गई तो खाते को तुरन्त सीज कर दिया गया।
अधिकारियों से जुगाड़ कर जैसे-तैसे दुबारा खाते को खुलवा लिया गया लेकिन जब सख्ती हुई तो पुन: अधिकारियों ने खाते को सीज कर दिया है। हालाकि अंशू देवी बार-बार अधिकारियों को पत्रलिखकर खाते को खोलने की मांग कर रही है।
सहकारी गन्ना विकास समिति चांदपुर के गन्ना प्रबंधक से ई-रेडियो इंडिया ने बातचीत की तो उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत खाते को खोला नहीं जायेगा और कानूनी कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल खाता सीज है।


ई-रेडियो को आवश्यकता है न्यूज-वालंटियर की जो अपने क्षेत्र में रहकर ई-रेडियो के लिये सहयोग कर सकें। अपने क्षेत्र की आवाजों को बंलंद करें और देश को मजबूत बनाने में मदद करें।


No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages