'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

Post Top Ad

https://2.bp.blogspot.com/-dN9Drvus_i0/XJXz9DsZ8dI/AAAAAAAAP3Q/UQ9BfKgC_FcbnNNrfWxVJ-D4HqHTHpUAgCLcBGAs/s1600/banner-twitter.jpg

Dec 24, 2009

=> मै स्मोकर कैसे बन गया????

सबकोई हमसे पूछता है की तुम कैसे स्मोकर बन गए????




तो मै कहता हूँ की मै ऐसा नहीं था मै तो ऐसा था--------




जब तक की मैंने उस लड़की को नहीं देखा था!!!!!




मै उससे हमेसा उसकी तारीफ किया करता था !!!जैसे की तुम बहुत सुन्दर हूँ,तुम बहुत स्मार्ट हो..........




मैंने उससे बहुत सारे  वादे किये ...........



मैंने उसके लिए १४ फरवरी को  कीमती उपहार भी भेट किया...




हमारी खुशिओं का ठिकाना न रहा जब उसने मुझे अपना दोस्त मान लिया>>>>>>>>>>>




मै उससे सारी रात बातें किया करता था यहाँ तक की ऑफिस में भी .........




जब भी मै अपने गर्ल फ्रेंड  के साथ घूमने जाया करता था तो वो मुझे कुछ इस  तरह से देखा करती थी......



ठीक उसी समय मै उसे कुछ इश अंदाज में उत्तर दिया करता था......


और मेरी गर्लफ्रेंड मुझे फूलों का गुलदस्ता दे कर चली जाया करती थी......


और उसके बाद मुझे समझ में नहीं आता था की मै क्या करूँ? कहा जाऊं ?????


तभी मुझे इसका हल मिल गया ...........!!!!!!



और तभी से मैंने स्मोकिंग और ड्रिंकिंग शुरू कर दी!!!!!!!!!!!!!!!!!!!!  !!!!!!!!!!!!!!!!.............

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages