'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

test

Post Top Ad

https://2.bp.blogspot.com/-dN9Drvus_i0/XJXz9DsZ8dI/AAAAAAAAP3Q/UQ9BfKgC_FcbnNNrfWxVJ-D4HqHTHpUAgCLcBGAs/s1600/banner-twitter.jpg

Oct 2, 2015

=> ट्विटर पर 'निकाह' की बात से भडक़ी तस्लीमा नसरीन

नई दिल्ली. बांग्लादेशी लेखिका तस्लीमा नसरीन को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर एक शख्स ने बेहद अजीब डंग से शादी का प्रस्ताव भेजा। ट्विटर पर आए इस शादी के प्रस्ताव से तसलीमा बुरी तरह भडक़ गईं।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तस्लीमा को प्रस्ताव भेजने वाले व्यक्ति का नाम मोहम्मद मसूद आलम है। इस शख्स ने ट्विटर पर शादी के प्रस्ताव  में लिखा, 'मैं तुमसे शादी करना चाहता हूं और तुम्हें सुरक्षा भी दूंगा। करोगी?'
वहीं तस्लीमा ने इस शख्स के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'सुरक्षा के लिए मैंने एक कुत्ता पाल रखा है।' उनके इस जवाब से तस्लीमा का गुस्से को भांप गया वह व्यक्ति दोबारा कोई ट्विट करने के लायक ही नहीं बचा। हां, लेकिन तस्लीमा के ट्वीट के बाद उनके प्रशंसकों के ट्वीट का तांता जरूर लग गया।
 तस्लीमा नसरीन के इस जवाब के बाद कई लोगों ने इस पर उनकी प्रशंशा भी की। कई लोगों ने लिखा कि इससे बढिय़ा जवाब नहीं हो सकता। तस्लीमा के इस जवाब के सराहते हुए राज कमल ने लिखा, मैं अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं, इसका शायद इससे बेहतर जवाब नहीं हो सकता था।

1 comment:

Anonymous said...

Aisa hi hota hai

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages