'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

test

Post Top Ad

https://2.bp.blogspot.com/-dN9Drvus_i0/XJXz9DsZ8dI/AAAAAAAAP3Q/UQ9BfKgC_FcbnNNrfWxVJ-D4HqHTHpUAgCLcBGAs/s1600/banner-twitter.jpg

Sep 10, 2018

=> इन तीन तरीके से सेक्स करें तो नये कपल्स होंगे बेहद खुश

Image result for relationship
सभी इंसान हर काम को पहली बार कभी न कभी करता ही है।अब अगर हम सेक्स लाइफ के बारे में बात करें तो यह बहुत ही कम बात किया जाने वाला विषय होता है इसलिए इसके बारे में लोगों में भ्रम की भी स्थिति होती है। जो लोग पहली बार सेक्स करने जा रहे होते हैं उनके मन में कई भ्रम होते हैं।


आप अगर पहली बार अपने साथी के साथ सेक्स संबंध बनाने जा रहे हैं तो आपको पता नही होता है कि आपके साथी को किस तरह का सेक्स पसंद है। आपके फीमेल पार्टनर को सेक्स की कौन सी पोजीशन पंसंद है यह भी आपको पता नहीं होता है। इन सभी परेशानियों से आपको हैरान होने की जरूरत नहीं है। हम यहां तीन ऐसी सेक्स पोजिशन बताने जा रहे हैं जो लगभग सभी फीमेल का पसंद आता है। इन तीन सेक्स पोजीशन को न्यू कपल्स को जरूर ट्राई करना चाहिए।

मिशनरी पोजीशन

वैसे तो यह पोजीशन सबसे आम होती है लेकिन इसमें आप कुछ अलग तरह के ट्रिक्स अपना सकते हैं। जब आप अपने साथी के ऊपर होते हैं तो वह आपको पूरी तरह से देख सकता है। आप इसमें एक तरीका यह अपना सकते हैं कि अपने साथी के सर और कमर के पास एक तकिया लगा सकते हैं इससे आपकी पकड़ मजबूत होगी और आपके साथी को अतिरिक्त जोश की अनुभूति होती है।

मिरर के सामने

किसी भी फीमेल पार्टनर को यह तरीका सबसे ज्यादा पसंद आता है। जो फीमेल अपनी सुंदरता को पसंद करती हैं वो यह करते हुए काफी खुश होती हैं। मिरर के सामने आप एक दूसरे के शारिरिक सौंदर्य को देख सकते हो और आपकी झिझक भी कम होती है। इसके लिए आप कुर्सी का भी उपयोग कर सकते हो, आप इस पोजिशन को कुर्सी में करते हुए बहुत उत्तेजित सेक्स अनुभव कर सकते हैं। इसमें ध्यान रहे की आपकी फीमेल पार्टनर मिरर की तरफ फेस करके आपके साथ इंटरकोर्स करे।

शर्मीली लड़कियों के लिए

कुछ लड़कियां बेहद शर्मीली होती हैं इसके लिए अपनी फीमेल अॉन टॉप पोजीशन को आजमा सकते हैं। आपका पार्टनर अगर बेहद शर्मीला है तो उसे अापकी तरफ पीठ करने को कहें। इस पोजीशन में महिलाओं की उत्तेजना काफी बढ़ जाती है और उनकी शर्म भी कम होती जाती है।



No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages