Jul 10, 2013

=> मासूम के साथ दो युवकों ने किया कुकर्म


थाना पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, एसएसपी से लगाई गुहार

मेरठ। दो युवकों द्वारा किशोर के साथ कुकर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस द्वारा कार्रवाई न होने पर एसएसपी को प्रार्थना पत्रा देकर आरोपियों को गिरफ्रतार करने की मांग की गई है।
कोतवाली सरध्ना क्षेत्रा के कुशावली गांव निवासी चुन्नीलाल पुत्रा मामचंद का कहना था कि गत 4 जुलाई को उसका पुत्रा नितिन शौच के लिए जा रहा था। जेब वह खेतों पर पहुंचा तो आरोप है कि वहां मौजूद शिव कुमार पुत्रा जयपाल व दीपक पुत्रा देवराज ने नितिन को खेत में घास उठवाने के बहाने बुलाया और उसके साथ जबरदस्ती कुकर्म किया। आरोपियों ने मुॅह खोलने पर जान से मारने की ध्मकी दी। शिकायत पुलिस से की गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। एसएसपी को दिए ज्ञापन में कुकर्मियों को हिरासत में लेने की मांग की गई।


एसएसपी ने कोतवाली इंचार्ज को किया तलब 

मेरठ। विवाह की एलबम व वीडियों न देने का मामला एसएसपी के दरबार में पहुंच गया। इस मामले का लेकर एसएसपी बिगड़ गये और कोतवाली इंचार्ज को तलब कर लिया।
शास्त्राीनगर के एल. ब्लाॅक निवासी जगवीर शर्मा पुत्रा स्व. दीपचंद का कहना था कि 6 माह पूर्व बेटे की शादी में वीडियोग्रापफी के लिए कोतवाली क्षेत्रा के भाटवाड़ा निवासी आशीष को बुक किया था। उसने पांच हजार रफपये एडवांस और शादी के बाद 12 हजार रफपये लिए। आरोप है कि अब आशीष एलबम व विडियों सीडी देने से मना कर रहा है। इस मामले में उसकी पत्नी पिंकी भी ध्मकी दे रही है और छेड़छाड़ करने के आरोप में पफंसाने की ध्मकी दे रही है। जगवीर का कहना था कि इस मामले मे कई बार कोतवाली पुलिस से मदद मांगी गई, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।
इस छोटे से मामले को लेकर एसएसपी बिगड़ गये। एसएसपी दीपक कुमार ने कोतवाली इंचार्ज को तुरंत तलब कर लिया। कोतवाली इंचार्ज को हड़काते हुए उन्होंने कहा कि जब-जब छोटे मामले मै देखूंगा तो तुम थाने में क्या कर रहे हो। उन्होंने इस मामले मे कार्रवाई के निर्देश दिए।

No comments: