'No candle looses its light while lighting up another candle'So Never stop to helping Peoples in your life.

test

Post Top Ad

https://2.bp.blogspot.com/-dN9Drvus_i0/XJXz9DsZ8dI/AAAAAAAAP3Q/UQ9BfKgC_FcbnNNrfWxVJ-D4HqHTHpUAgCLcBGAs/s1600/banner-twitter.jpg

Jan 15, 2016

=> ठण्ड के मौसम में बांटे गर्म तोहफे


  • राजेश उपाध्याय की मुहिम से गरीबों के खिले चेहरे
  • गर्म रजाइयों से मजलूमों को राहत देने की कोशिश


श्याम पाण्डे, बांगर खुर्द
गर्म रजाइयों का वितरण करते राजेश उपाध्याय उर्फ गुड्डू। नन्हीं कलम
कड़ाके की डण्ड और एक छोटी सी मदद गरीबों के लिये ‘सबसे बड़ी’ आशा बनती प्रतीत होती है। अगर बात की जाये जनवरी महीने की तो मामला एकदम अलग हो जाता है। लेकिन इस ठण्ड के मौसम में भी गर्मी देने का कार्य किया है वार्ड नं. 6 से जिला पंचाचत सदस्य सरोज उपाध्याय ने। सरोज राजेश उपाध्याय (गुड्डू) की पत्नी हैं और क्षेत्र की सबसे तेज-तर्रार समाज-सेविका भी। सरोज हाजीपुर बरूवार गांव की पूर्व प्रधान भी हैं।
अपने आवास हाजीपुर बरूवार में 1100 गरीबों के लिए मंगाई गयी रजाइयों का वितरण किया, जिसमें 80 गांव से 45 ग्राम प्रधान की देखरेख में बनाइ गयी असहायों की सूची में से 1 बजे से लेकर शाम 6बजे तक वितरण कार्य किया गया।
           मुख्य अतिथि उप-जिलाधिकारी कादीपुर राम-अभिलाष व क्षेत्राधिकारी राम अवतार कर्णवाल के साथ पूर्व बसपा बिधायक भगेलूराम व सरपंच रामप्रताप उपाध्याय की देखरेख में कार्यक्रम सकुशल सम्पन्न हो गया। इस अवसर पर वर्तमान ब्लाक प्रमुख उम्मीदवार शिवनरायन वर्मा प्रहलाद तिवारी, डी.के.तिवारी, कमलेश, राहुल उपाध्याय, संदीप तिवारी, रणजीत शर्मा, भोले, रिंकू श्रीवास्तव, अजीत उपाध्याय आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot

Pages